कब्जे बन रहे द्रोण सागर के विकास में रोड़ा : महाराज

काशीपुर। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि द्रोण सागर के विकास में कुछ समस्याएं हैं। सबको पता है कि कब्जे हो गए हैं, इन समस्याओं को दूर करने के बाद महाभारत सर्किट लाकर द्रोण सागर का विकास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गिरीताल को पीपीपी मोड पर देने की योजना पर विचार किया जा रहा है। गैबिया नाले को अंडरग्राउंड करने को लेकर संबंधित मंत्री से बातचीत चल रही है।

मंत्री मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक सभागार में बैठक करने के साथ ही विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके लिए वह सोमवार शाम काशीपुर पहुंच गए। नगर के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बजरंगबली पर बैन लगाया गया है।

जबकि उनका जन्म भी वहीं हुआ था। अब तक जिसने भी बजरंगबली पर प्रहार किया है या पूंछ में आग लगाने की कोशिश की है उसकी लंका जलकर राख हो गई है। उन्होंने कहा कि मंत्रियों को सचिव की सीआर लिखने का अधिकार मिलने से बेहतर नतीजे आएंगे।

कहा कि बर्फबारी के चलते चारधाम यात्रा में व्यवधान आया है। यात्रियों से उन्होंने फिलहाल यात्रा स्थगित रखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि जैसे ही बर्फबारी खत्म होगी यात्रा दोबारा शुरू कर दी जाएगी।

Leave a Reply