उत्तराखंड सरकार ‘द केरल स्टोरी’ को करेगी करमुक्त

देहरादून। मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तराखंड में भी ” द केरल स्टोरी ” को करमुक्त किया जाएगा। कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान ये बात कहीं। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हाथीबड़कला स्थित सेंट्रियो मॉल में फिल्म द केरला स्टोरी देखेंगे।

इससे पहले मुख्यमंत्री हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक और परिवहन विभाग की ओर से प्रदेश के प्रमुख मार्गों पर यातायात नियमों का अनुपालन करने के लिए ऑनलाइन मॉनिटरिंग सिस्टम का शुभारंभ करेंगे। काशीपुर के एक होटल में पत्रकारों से वार्ता के दौरान महाराज ने कहा कि महाभारत सर्किट में द्रोण सागर को लाकर इसका विकास किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गिरीताल को पीपीपी मोड पर देने की योजना पर विचार किया जा रहा है। गैबिया नाले को अंडरग्राउंड करने पर संबंधित मंत्री से बातचीत चल रही है। कहा कि कर्नाटक में बजरंगबली पर बैन लगाया गया है। महाराज ने बताया कि जिसने भी बजरंगबली पर प्रहार किया है या उनकी पूंछ में आग लगाने की कोशिश की है उसकी लंका जलकर राख हो गई है।

उन्होंने कहा कि मंत्रियों को सचिव की सीआर लिखने का अधिकार मिलने से बेहतर नतीजे आएंगे। प्रेमचंद्र अग्रवाल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह हमारे बहुत अनुभवी साथी हैं। सतपाल महाराज मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ब्लॉक सभागार में बैठक करने के साथ ही विकास योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

सतपाल महाराज ने कहा कि बर्फबारी के चलते चारधाम यात्रा में व्यवधान आया है। यात्रियों से उन्होंने फिलहाल यात्रा स्थगित रखने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि जैसे ही बर्फबारी खत्म होगी यात्रा दोबारा शुरू कर दी जाएगी।

Leave a Reply