शाहजहांपुर से बड़ी खबर : सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, दर्जनों की संख्या में घायल

खुटार। शनिवार रात 11:00 बजे के वाद खुटार गोला रोड पर ढाबे के किनारे खड़ी एक प्राइवेट बस को गिट्टी से भरे डंपर ने टक्कर मार दी और डंपर बस के ऊपर पलट गया। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही आसपास के लोगों के साथ ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची।

इसके बाद बस और डंपर के नीचे दबे लोगों को मुश्किल बाहर निकल गया और उन्हें एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां 11लोगों की मौत हो गई। जबकि दर्जनों की संख्या से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही सीओ और एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए।

बस में फंसे लोगों को निकालने के लिए बचाव कार्य जारी है। बताया जाता है कि यह बस जनपद सीतापुर से पूर्णागिरि माता रानी के दर्शन करने के लिए जा रही थी, खुटार में यह लोग ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके हुए थे। बस को चालक सड़क के किनारे लग रहा था। तभी यह हादसा हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी भी मौके पर आ गए है। पुलिस ने घायलों को तत्काल एंबुलेंस ओर निजी वाहनों के माध्यम से अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a Reply