दो डंपरों में भिड़ंत…लगी आग, चालक की जलकर दर्दनाक मौत

कानपुर। कानपुर में घाटमपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में अमौली रोड पर सोमवार रात दो डंपरों में भिड़ंत के बाद आग लग गई। हादसे में एक डंपर चालक की अंदर फंसकर जिंदा जलने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हादसे के बाद एक घंटे तक यातायात ठप रहा।

एसीपी घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे हमीरपुर की ओर से कानपुर की ओर से आ रहा अनियंत्रित डंपर आगे जा रहे कंटेनर में जा भिड़ा। अभी दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहन मौके पर ही खड़े थे कि पीछे से मौरंग लदा हुआ एक और पहले से दुर्घटनाग्रस्त खड़े डंपर में पीछे से जा घुसा।

इससे दोनों डंपरों में आग लग गई। हादसे में मौरंग लदे डंपर चालक रामसारी निवासी श्याम बाबू (35) की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसे से घबराए आगे वाले डंपर पर सवार चालक और क्लीनर वाहन छोड़कर मौके से भाग निकले। दमकल कर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इस दौरान करीब एक घंटे तक कानपुर-सागर हाईवे पर यातायात पूरी तरह से ठप रहा, जिससे लंबा जाम लग गया। रात करीब 11:30 बजे के बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से सड़क किनारे खड़ा करा यातायात सुचारु कराया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

Leave a Reply