जनता भाजपा को सत्ता से बेदखल करने को तैयार : ओम प्रकाश चौटाला

कुरुक्षेत्र (हरियाणा)। इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला आज कुरुक्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने जाट धर्मशाला में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा तो वही पार्टी संगठन मजबूत बनाने के गुर दिए। चौटाला ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार से प्रदेश की जनता बुरी तरह से तंग आ चुकी है और इस सरकार को बेदखल करने को तैयार है।

सरकार की जनविरोधी नीतियों की बदौलत आज प्रदेश बुरे दौर से गुजर रहा है स्कूलों की बिल्डिंग गिर रही हैं तो वहां बच्चों को पढ़ाने के लिए शिक्षक तक नहीं है। बुजुर्ग लोगों को सम्मान देने के लिए चौधरी देवीलाल ने जो पेंशन योजना शुरू करने का काम किया था वर्तमान सरकार आज उन बुजुर्गों की पेंशन भी किसी ने किसी बहाने काटने में लगी है सरकारी जन कल्याण के लिए होती हैं लेकिन इस सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है।

किसान परेशान हैं तो कर्मचारियों में भी अफरा तफरी मची है व्यापारी भी सशय मैं रहने लगे वह अपने व्यापार को बढ़ाने की बजाय इस समय हटने को मजबूर हो रहे हैं सरकार की नीतियों के कार नहीं आज हर वर्ग के लोगों में हताशा व निराशा बनी हुई है। आज प्रदेश में पैदा होने वाले बच्चे के सिर पर भी कर्ज का बोझ है ऐसे में प्रदेश हाशिए पर पहुंच चुका है ऐसे बीजेपी को प्रदेश में रहने का कोई हक नहीं है।

उन्होंने कहा कि आने वाला समय इनेलो का है और इसके लिए मजबूती से काम करना होगा वह युवाओं को नौकरी देने के बावजूद भी जेल पहुंचाए गए लेकिन जनता आज भी इनेलो के शासन को याद करती हैं। हमारी सरकार आई तो जनता को सरकार के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी बल्कि सरकार जनता के पास जाएगी।

Leave a Reply