गुरुद्वारे पर आतंकी हमले का वीडियो वायरल… पुलिस ने फर्जी बताया, कहा- झूठी खबर पर कार्रवाई होगी

दिल्ली। दिल्ली के शीशगंज गुरुद्वारा पर कथित तौर पर आतंकी हमले का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच के बाद इसे फर्जी बताया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि वीडियो दिल्ली के किसी गुरुद्वारे का नहीं है। पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दो वीडियो डाला गया और दावा किया गया कि दिल्ली के शीशगंज गुरुद्वारा पर आतंकी हमला हो गया है। दोनों वीडियो में एक पिकअप वैन लोगों का पीछा करते हुए दिख रहा है। गुरुद्वारे के बाहर वैन कुछ लोगों को टक्कर मार रहा है और कुछ को रौंदता हुआ दिखा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मौके पर गुस्साए लोग वाहन के चालक को पकड़ लेते हैं और वीडियो में उसकी पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए अपने आधिकारिक अकाउंट एक्स पर कहा कि सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि गुरुद्वारा शीशगंज साहिब पर आतंकी हमला हुआ है। यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी हैं। झूठे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रसारित करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply