प्रेमिका की मां और भाई को बेरहमी से मार डाला, हथौड़े से किए थे सिर पर प्रहार

बरेली। बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात बड़ा बाईपास के किनारे नर्सरी संचालक मां-बेटे की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतका की बेटी के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस रविवार को घटना का राजफाश करेगी। बारादरी इलाके के एक गांव की 44 वर्षीय महिला और उसका 20 साल का बेटा इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बड़ा बाइपास के किनारे नर्सरी का संचालन करते थे।

शुक्रवार रात 10:30 बजे कोई ग्रामीण नर्सरी पर पहुंचा तो कोठरी के बाहरी हिस्से में मां-बेटे के शव पड़े देखे। दोनों के सिर कुचले हुए थे। खून बह रहा था। ग्रामीण की सूचना पर महिला के पति व अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एसओजी और सर्विलांस टीम मौके पर पहुंचीं। नर्सरी से कमाई की रकम और महिला के जेवर सुरक्षित मिले। इससे साफ हो गया कि इरादा हत्या का ही था।

महिला के पति ने मीरगंज थाना क्षेत्र के एक युवक पर रिपोर्ट कराई थी कि सबसे बड़ी बेटी की शादी कुछ दिन पहले उससे तय की थी। बाद में पता लगा कि वह आपराधिक प्रवृत्ति का है तो रिश्ता तोड़ दिया था। युवक इससे काफी नाराज था। वह उनकी बेटी से जबरन शादी करना चाहता था। उसने धमकी भी दी थी। पुलिस ने रात में ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो मामला साफ हो गया।

पुलिस टीम ने रात में इज्जतनगर थाने के एक गांव निवासी राशिद को गिरफ्तार कर घटना खोल दी। राशिद के पास से मृतक युवक का मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा बरामद किया गया। आरोपी को रविवार को जेल भेजा जाएगा।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि शुरू में परिवार ने रिश्ता तोड़ने की वजह से हत्या का आरोप लगाया था। महिला के पति ने उसी युवक को नामजद कराया तो रिपोर्ट कर ली गई लेकिन जांच में रिपोर्ट के विपरीत तथ्य सामने आ गए। आरोपी युवक महिला की बेटी का प्रेमी है। उससे पूछताछ की गई है।

Leave a Reply