बसपा का नैनीताल और हरिद्वार लोकसभा सीट जीतने का संकल्प

काशीपुर। बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक में संगठन को मजबूत करने, स्थानीय निकाय चुनाव को पूरी ताकत से लड़ने और नैनीताल व हरिद्वार लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने का संकल्प लिया गया। मुख्य अतिथि प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने कहा कि प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस में 23 सालों से नूरा-कुश्ती चल रही है। अगर अखाड़े में तीसरा पहलवान उतर गया तो वह दोनों को चित कर देगा। इस बार तीसरा पहलवान बसपा होगी।

सोमवार को पूर्व पालिकाध्यक्ष शमशुद्दीन के आवास पर बसपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी शीशपाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में संगठन और बूथ कमेटियों को मजबूत बनाने, पार्टी सुप्रीमो मायावती के निर्देशों पर अपने वोट के अधिकारों को सुरक्षित रखने के लिए जनता को जागरूक करने का आह्वान किया। अधिक से अधिक स्थानीय निकाय सीट जीत कर बड़ी ताकत के रुप में उभरने, हरिद्वार और नैनीताल की लोकसभा सीट को जीतने का संकल्प लिया।

मुख्य अतिथि उत्तराखंड प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए नेताओं को कार्यकर्ताओं के बीच में समीक्षा करना जरूरी है। नगीना (यूपी) के सांसद गिरीश चंद्र जाटव ने कहा कि संगठन पहले से अधिक मजबूत स्थिति में है। इससे पहले बसपा जिलाध्यक्ष लेखराज गौतम, महानगर अध्यक्ष एमए राहुल, पूर्व पालिकाध्यक्ष शमशुद्दीन, हसीन खान, एडवोकेट अशरफ, विजय पाल ने बसपा नेताओं का स्वागत किया। यहां बसपा प्रदेश सचिव हरीश चमोली, प्रदेश महासचिव विनोद गौतम, नंद गोपाल गौतम, आफताब अली, कमर अब्बास आदि थे।

Leave a Reply