विक्की की मां ने अंकिता की शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

लमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 और इसकी प्रतियोगी अंकिता लोखंडे की फैंस के बीच काफी चर्चा है। ग्रैंड फिनाले से पहले कलर्स के शो में फैमिली वीक का आयोजन किया गया। इस मौके पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में दाखिल हुईं। हालांकि, बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्की जैन की मां ने ऐसा बयान दिया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। उसने खुलासा किया कि दोनों की शादी दूल्हे के परिवार की मर्जी के खिलाफ हुई थी।

विक्की जैन की मां ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जिसकी एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है। वीडियो में उन्हें अंकिता पर अपनी भड़ास निकालते हुए देखा जा सकता है। विक्की जैन की मां ने कहा ‘विक्की की शादी अंकिता से हुई है। हम समर्थन में नहीं थे। विक्की ने किया है। अब अगर वह उसके साथ रहने को तैयार है तो हम क्या कर सकते हैं? हम इतने दिनों से सब देख रहे हैं, लेकिन कुछ बोल नहीं रहे हैं। वह आएंगे और रिश्ता सुधारेंगे। भले ही यह खराब हो रहा हो, इसमें सुधार होगा। हमें विश्वास है कि वह सब कुछ करेगा।’

विक्की और अंकिता अन्य प्रतियोगियों के साथ अपनी निकटता को लेकर भी झगड़ चुके हैं। इस पर अपनी बात रखते हुए विक्की की मां ने अंकिता से कहा, ‘जब तुम उसे प्राइवेसी नहीं देना चाहती हो तो पहले खुद को सुधारो। दूसरों से कुछ भी करवाने से पहले खुद ही करना पड़ता है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में विक्की की मां ने अंकिता से कहा था, ‘जब तुमने विक्की को लात मारी थी तो पापा ने सीधे तुम्हारी मां को फोन किया था और पूछा था कि क्या तुम भी अपने पति को इसी तरह लात मारोगी?’ अपनी सास की ये बातें अंकिता लोखंडे को पसंद नहीं आईं और उन्होंने सीधे कह दिया, ‘मेरे मायके मत जाओ।’ ऐसे में अब फैंस जानना चाहते हैं कि शो के बाद विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता टिकेगा या नहीं।

See Video _ Click Here

Leave a Reply