वरिष्ठ सर्जन पर नर्स से छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

विकासनगर। नगर के एक वरिष्ठ सर्जन पर अस्पताल की नर्स ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर चिकित्सक के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, चिकित्सक ने उपचार के दौरान छेड़खानी की बात को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया।

पुलिस के अनुसार, क्षेत्र की एक युवती ने हाल ही में नगर के चौहान हास्पिटल में नर्स के रूप में ज्वाइन किया था। उसने पुलिस को बताया कि उसके पेट में दर्द था। आरोप लगाया कि उपचार के दौरान चिकित्सक डा. वीरेंद्र चौहान ने उसके साथ छेड़छानी की।

कोतवाल संजय कुमार के अनुसार, युवती की तहरीर पर चिकित्सक के विरुद्ध छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर, चिकित्सक वीरेंद्र चौहान ने सभी आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि उन्होंने हास्पिटल में आठ अगस्त को क्षेत्र के एक गांव की युवती को नौकरी पर रखा था। जिसने एडवांस मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया।

25 अगस्त को वह उनके चैंबर में आई और पेट में दर्द की शिकायत बताई। उस समय चैंबर में अन्य महिला कर्मी भी मौजूद थी। उन्होंने अन्य महिला कर्मियों के सामने ही उसका चेकअप किया। उन्होंने कुछ दवा अपने पास से दी और कुछ दवा मेडिकल स्टोर से लेने के लिए लिखी।

Leave a Reply