फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ के घर में घुसा बारिश का पानी

इस बार की बारिश ने उत्तराखंड में ‘तारे जमीं पर’ ला दिए. आम हो या खास सभी के घरों में पानी भर गया. प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ के घर में भी कई फीट तक पानी भर गया. हालात ये रहे कि नेहा कक्कड़ के घर की पार्किंग में खड़ी कारें पानी में डूब गईं. जलभराव खत्म करने के लिए पार्किंग की दीवार तक तोड़नी पड़ी. हमारे संवाददाता ने मौके का जायजा लिया. पिछले कुछ दिनों से ऋषिकेश में लगातार हो रही बारिश की वजह से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. गंगा नगर स्थित प्रसिद्ध सिंगर नेहा कक्कड़ के घर सहित कई गलियों में कई कई फीट पानी भरा हुआ है.

पानी की निकासी न होने की वजह से लोग स्थानीय प्रशासन और नगर निगम की कार्यशैली को लेकर काफी गुस्से में हैं. ऋषिकेश में पिछले एक सप्ताह से लगातार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से जहां पूरा ऋषिकेश परेशान है, वहीं बेहद ही पॉश कालोनी में बना प्रसिद्ध सिंगर नेहा कक्कड़ का घर भी बाढ़ के पानी से अछूता नहीं रहा है. बीते दिनों हुई भारी बारिश की वजह से नेहा कक्कड़ के घर सहित उनकी पार्किंग में 7 से 8 फीट पानी भर गया था. इस वजह से पार्किंग में खड़ी उनकी गाड़ियां भी पानी में तैरती हुई दिखाई दीं.

वहीं नेहा के घर के आस पास गलियों और खाली भूखंडों में भी 7 फीट के आस पास पानी भर गया था.नेहा कक्कड़ की कारें पानी में डूबीं: स्थानीय निवासी सत्ते सिंह पुंडीर की मानें तो पानी का भयावह मंजर देखकर मुम्बई में नेहा के परिवार से संपर्क किया गया. उनकी पार्किंग की दीवार को जेसीबी से तोड़ा गया. जिसके बाद पानी की निकासी हो पाई. लेकिन अभी भी नेहा के घर की पार्किंग में पानी जमा हुआ है. वहीं गलियों की बात करें तो गलियों में भी पानी भरा हुआ है.ऋषिकेश में बारिश और बाढ़ से हालात खराब: कांग्रेस नेता एकांत गोयल ने बताया कि गंगा नगर के हनुमंतपुरम सहित लोअर गंगा नगर में बारिश की वजह से लोगों का बुरा हाल है. गलियों में कई फीट पानी भरने की वजह से घरों में पानी भर जाता है.

बारिश के पानी की वजह से लोगों का लाखों का नुकसान हो गया है. एकांत गोयल ने आरोप लगाया कि चाहे प्रशासन की टीम हो, या फिर नगर निगम की टीम, कोई भी यहां देखने तक नहीं आया है. यह पॉश कालोनी है. यहां पर प्रसिद्ध सिंगर नेहा कक्कड़ का घर है. नेहा कक्कड़ प्रसिद्ध गायिका हैं. इन्हें भारतीय शकीरा भी कहा जाता है. नेहा कक्कड़ मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं. ऋषिकेश में नेहा कक्कड़ का घर है. नेहार अक्सर छुट्टियां बिताने ऋषिकेश स्थित अपने घर आती रहती हैं.

नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 को हुआ. जब नेहा सिर्फ 4 साल की थी, तभी से उसने भजन गाना शुरू कर दिया था. दरअसल नेहा कक्कड़ के पिता उन्हें और उनकी बहन सोनू कक्कड़ को जागरण में गाने के लिए ले जाते थे. नेहा कक्कड़ के परिवार में 5 सदस्य हैं. माता-पिता के साथ ये तीन भाई बहन हैं. नेहा कक्कड़ का भाई टोनी कक्कड़ संगीतकार है. बहन सोनू कक्कड़ भी गायिका हैं. नेहा कक्कड़ की शादी दिल्ली के रोहनप्रीत सिंह से हुई है. नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल-13 में जज थीं.

Leave a Reply