डोईवाला : देर रात्रि ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत

डोईवाला। देर रात्रि लच्छीवाला रेंज के खैरी बनबहा क्षेत्र में एक युवक की ट्रेन से कटने के कारण मृत्यु हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि देर रात्रि 11 बजे रेलवे ट्रैक के समीप एक शव पड़े होने की सूचना मिली। जिसमें बताया गया कि एक युवक मसूरी एक्सप्रेस ट्रेन से कट गया है।

पुलिस बल को मौके पर भेजकर शव को कब्जे में लिया गया। मृतक के शव के पास ही उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी मिली। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक की पहचान मोहित कुमार उम्र 25 वर्ष पुत्र सुरेश चंद्र निवासी धर्मुचक मारखम ग्रांट के रूप में हुई है।

वहीं देहरादून के आशारोड़ी व प्रेमनगर में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने एक मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पहले मामले में क्लेमेनटाउन थाना के थानाध्यक्ष शिशुपाल राणा ने बताया कि 12 मई को 23 वर्षीय अभिषेक पाल अपने मामा रामकुमार (38 वर्ष) निवासी शिवकुंज, बंजारावाला के साथ स्कूटी से सहारनपुर से देहरादून आ रहा था।

आशारोड़ी के निकट तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में अभिषेक पाल की मौत हो गई, जबकि स्कूटी चला रहे रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक के पिता कुलदीप पाल निवासी ग्राम अंबेटा, जिला सहारनपुर, उप्र वर्तमान निवासी राजीव नगर, नेहरू कालोनी की तहरीर पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर, प्रेमनगर स्थित पौंधा में बाइक चालक ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। घायल को दून अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हादसे में बाइक चालक भी घायल हो गया, जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रेमनगर थाना इंचार्ज पीडी भट्ट ने बताया कि पौंधा में मनोज ढौंडियाल (48 वर्ष) निवासी ग्राम डांडखिल पट्टी ढौंडियाल, पौड़ी गढ़वाल सुरक्षाकर्मी थे। वह 11 मई को सड़क पार कर रहे थे।

इसी दौरान बाइक सवार पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के बीटेक के छात्र राजदीप गंगोई ने टक्कर मार दी। हादसे में मनोज को गहरी चोट आई। जिन्हें इलाज के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बाइक सवार को भी काफी चोटें आई हैं, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply